2021 Vidhan Sabha Election Results Live: बंगाल के रुझानों टीएमसी को बड़ी बढ़त

2021 Vidhan Sabha Election Results Live: बंगाल के रुझानों टीएमसी को बड़ी बढ़त
2021 Vidhan Sabha Election Results Live: बंगाल के रुझानों टीएमसी को बड़ी बढ़त

2021 Vidhan Sabha Election Results Live updates: आज पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के चुनाव परिणाम आ रहे हैं। पश्चिम बंगाल की 292, असम की 126, केरल की 140, तमिलनाडु की 234 और पुडुचेरी की 30 सीटों पर हुए मतदान के नतीजे अब आने लगे हैं। फिलहाल, वोटों की गिनती जारी है और रुझान आ रहे हैं। 
Bangal Election Results: रुझानों में टीएमसी को बहुमत
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी है। बंगाल में अब तक 145 सीटों के शुरुआती रुझान आ चुके हैं, जिसमें टीएमसी 190 तो भाजपा 95 सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन का खाता भी नहीं खुला है। 
Kerala Election Results: रुझानों में केरल में लेफ्ट को मिला बहुमत
केरल विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी है। फिलहाल, केरल की सभी 140 सीटों के रुझान आ चुके हैं। रुझानों में एलडीएफ को बहुमत मिल गया है। केरल में एलडीएफ गठबंधन 94 सीटों पर आगे चल रहा है, वहीं यूडीएफ की 45 सीटों पर बढ़त है। अन्य के खाते में 1 सीट जाती दिख रही है। यहां भाजपा का खाता भी नहीं खुला है।
Assam Election Results:असम में भाजपा को मिला बहुमत
एग्जिट पोल की तरह ही शुरुआती रुझानों में असम में फिर से भाजपा की सरकार बनती दिख रही है। असम में वोटों की गिनती जारी है। असम के शुरुआती रुझानों में भाजपा ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। फिलहाल, रुझानों में भाजपा 68 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, कांग्रेस भी 39 सीटों के साथ पीछा कर रही है। हालांकि, अन्य भी 3 सीट पर आगे दिख रहा है। अब तक 110 सीटों के रुझान आ गए हैं, जबकी कुल सीटों की संख्या 126 है।
Tamil Nadu Election Results: तमिलनाडु में डीएमके को बढ़त
तमिलनाडु में 234 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। टीवी चैनल आजतक के मुताबिक, फिलहाल, 18 सीटों के रुझान सामने आए गए हैं। अब तक के रुझानों में डीएमके 15 तो एआईडीएमके 3 सीटों पर आगे चल रही है। कमल हासन की पार्टी का अबतक खाता भी नहीं खुला।